M.P.BOARDS 10th official subject matter about this channel and Ajaysirofficial Intro.

Share this & earn $10
Published at : November 27, 2021

Hello students . My name is ajayraj singh. I am ug student in dr. bhagwat sahay college gwalior. I have 3 years teching teching experience. Know I have my official youtube account so 10th 12th MP board aa jaao es saal dekha dete hai hai ki MP board walo me kitne dam hai. joine free next Monday tak isliye abi aa jaao bhatko mat me ajay hu shri sarwati gyan mandir school ka student bhut log muje jaante be hoge but yha padai ke alawa koi or baat nhi hogi jab tak 10th or 12th mp board ka result nhi aa jaata ok. All tha very best jinki taiyaari aachi chal rhi hai or jinki nhi chal rhi next Sunday live aaunga tab bta dena ok. koi personal question ho to meri Instagram id hai mauryarohan8989@ ok yha bolna. kyoki jo muje jaanete hai unhe pta hai kisi ne bakwaas ki toh seedha bahar channal se or ye suggestion hai but seriously lena worrnig ki tarah .
kis ko subha ka beachhh chaiye or kisi saam ka subscribe karne ke baad comment section me bta dena once again all tha best for you boards mere saath jo hai wo comment me. #🙋 yes sir likh sakta hai me samjh jaaunga ki kese mere jarurat hai 🆗👍👌have a nice day. M.P.BOARDS 10th official subject matter about this channel and Ajaysirofficial Intro.
M.P.BOARDSofficialsubject